महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सेक्रेटरी को CBI, ED और NIA की मिली धमकी, मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सेक्रेटरी को CBI, ED और NIA की मिली धमकी, मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की

मुंबई : मुंबई पुलिस एक ऐसे शख़्स की तलाश कर रही है जिसने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सेक्रेटरी मिलिंद नारवेकर को व्हट्सएप पर धमकी दी. सूत्रों ने बताया की इस बात की शिकायत नारवेकर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले से की है जिसके बाद यह मामला जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि नारवेकर को एक अज्ञात फोन नंबर से व्हट्सएप आया जिसने कुछ मांग लिखी थी. इसके अलावा उसने एक धमकी भी दी कि अगर वो (नारवेकर) इनकी मांगो को नहीं पूरा करेंगे तो उनके खिलाफ सीबीआई, ईडी, एनआईए या फिर दूसरी केंद्र सरकार की एजेंसी से जांच कराई जाएगी और उन्हें फंसाया जाएगा. इस व्हट्सएप मैसेज के मिलते ही नारवेकर ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले को दी और फिर लिखित में शिकायत भी दी. आपको बता दें कि नारवेकर शिवसेना के सेक्रेटरी हैं और ठाकरे परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं.

एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है जिस नंबर का इस्तेमाल कर व्हट्सएप मैसेज किया गया है वो नंबर किसी एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर लिया हुआ होगा जिसे वर्चुअल नंबर भी कहते हैं. हमने मोबाइल कंपनी से नंबर के बारे में जानकारी मांगी है, इसके पीछे कौन है उसका पता लगाने का काम चल रहा है.

इससे पहले गुरुवार को क्राइम ब्रांच की एंटी एक्टोर्शन सेल ने तीन लोगों को गिरफ़्तार किया था. इन लोगों ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की आवाज में महाराष्ट्र के सीएम के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी आशीष कुमार सिंह को फोन किया था और ट्रांसफर पोस्टिंग की बात की थी.



लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay