भिवंडी : कंटेनर और टेंपो की चोरी के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

भिवंडी : कंटेनर और टेंपो की चोरी के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

भिवंडी : भिवंडी तालुका के गोदाम परिसर स्थित दापोड़ा और पूर्णा गांव में माल से भरे कंटेनर और टेंपो की चोरी के मामले में नारपोली पुलिस ने 48 घंटे के अंदर उक्त दोनों चोरी के मामलों का पर्दाफाश करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी गया लाखों रुपए कीमत का माल बरामद करने में सफलता पाई है। मिली जानकारी के अनुसार, पहली घटना दापोड़ा स्थित श्रीराम कंपाउंड के गोदाम के पास यॉर्क एक्सपोर्ट, एस एस सोल्यूशन, कनवर कैनवास, रिवॉल्यूशन ब्यूटिया नामक कंपनी के टी-शर्ट, स्वेटर, स्त्रियों के कपड़े और सौंदर्य प्रसाधन सामग्री भरा कंटेनर खड़ा किया गया था। जिसे अज्ञात चोरों ने डुप्लीकेट चाबी की मदद से 76 लाख रुपए कीमत का माल और 5 लाख रुपये कीमत का कंटेनर चोरी कर फरार हो गए। इसी तरह दूसरे मामले में पूर्णा गांव परिसर में 1 लाख10 हजार रुपये कीमत का चॉकलेट और खाद्य सामग्री का माल भरकर टेंपो खड़ा किया गया था।

रात के अंधेरे में अज्ञात चोर टेंपो लेकर फरार हो गए। 2 दिन के अंदर हुई इस तरह की चोरी के मामले में डीसीपी योगेश चौहाण और नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे के मार्गदर्शन में पुलिस दल के पुलिस उप निरीक्षक राहुल व्हरकटे, पुलिस हवलदार सोनवणे, सातपुते, नवले, जाधव, पाटिल, सोनगिरे, वंडगर, माने, ताटे की टीम ने चोरी के ठिकाने की जगह के परिसर के मोबाइल टावर की तकनीकी मदद से जांच करते हुए पहली चोरी के मामले में राजकुमार राम चंद्र पाल, शिवानंद अनिल पवार, विनायक मोहन जगताप नामक तीनों ड्राइवर को गिरफ्तार किया।

इसी तरह दूसरी चोरी के मामले में इम्तियाज लियाकत अली अंसारी उर्फ पंजाबी, अजीजुर रहमान मोहम्मद हारुन अंसारी यह दोनों चोर टेंपो लेकर मालेगांव भाग गए थे। जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने जाल बिछा कर दोनों आरोपियों को मालेगांव से गिरफ्तार कर लिया। उक्त दोनों चोरी के मामलों में पांचों आरोपियों द्वारा चोरी किए गए कंटेनर टेंपो और 85 लाख 10 हजार रुपये का माल जब्त किया है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay