अंधेरी : गेम की दीवानगी में एक 16 साल के लड़के ने गंवाए 10 लाख रुपए

अंधेरी : गेम की दीवानगी में एक 16 साल के लड़के ने गंवाए 10 लाख रुपए

बैन के बाद भारत में फिर से लॉन्च हुए ऑनलाइन एक्शन गेम पबजी को लेकर एक निगेटिव खबर मुंबई से सामने आ रही है। इस गेम की दीवानगी में एक 16 साल के युवक ने अपने परिवार के 10 लाख रुपए डुबो दिए। मामले की जानकारी माता-पिता को हुई तो उन्होंने लड़के को फटकार लगाई। इससे नाराज हो युवक घर से फरार हो गया। हालांकि, मुंबई पुलिस ने जल्द ही लड़के को खोज निकाला।

मुंबई पुलिस के DCP दत्ता नलावडे ने बताया कि अंधेरी में एक 16 साल के लड़के के लापता होने की शिकायत दर्ज हुई थी। जांच में पता चला कि लड़के को पबजी खेलने की लत थी और उसने गेम का ID और UC खरीदने के लिए समय-समय पर अपने माता-पिता के अकाउंट से 10 लाख रुपये की रकम निकाली थी। माता-पिता से नाराज होकर लड़का बुधवार को घर से चला गया था और हमारी टीम ने कुछ घंटे के प्रयास के बाद उसे अंधेरी (पूर्व) के महाकाली केव्स इलाके से बरामद कर लिया है।

नलावडे ने बताया कि बच्चे के गायब होने के बाद उसके अपहरण की रिपोर्ट एमआईडीसी थाने में दर्ज हुई थी। युवक अपनी मर्जी से घर से गया था, इसलिए इस मामले को अब क्लोज कर बच्चे को समझा कर घर भेज दिया गया है। हमने बच्चे की काउंसलिंग करने का भी आग्राह परिजनों से किया है। जांच के दौरान लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि वह पिछले महीने से पबजी का आदी हो गया था और मोबाइल फोन पर खेलते हुए उसने अपनी मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपये खर्च कर दिए। इसे लेकर डांटा गया तो वह घर से भाग गया।



लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay

Most Popular News of this Week