एनसीबी की 90 फीसदी कार्रवाई फर्जी, एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक का गंभीर आरोप

एनसीबी की 90 फीसदी कार्रवाई फर्जी, एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक का गंभीर आरोप

मुंबई : महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री और एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रेड की आड़ में पैसे उगाही की साजिश चल रही है। उन्होंने बुधवार को फिल्म एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस कर एक बार फिर एनसीबी पर हमला बोला।
नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान का केस फर्जी है। साथ ही उन्होंने पिछले एक साल में एनसीबी द्वारा की गई 90 फीसदी कार्रवाई के भी फर्जी होने का दावा किया। नवाब मलिक ने कहा कि लोगों को डराने-धमकाने और फिरौती मांगने के लिए ये हरकतें की जा रही हैं।
नवाब मलिक ने केंद्र सरकार से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की जांच के लिए एक आयोग नियुक्त करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर वानखेड़े के मोबाइल फोन रिकॉर्डिंग और व्हाट्सएप चैट की जांच की गई तो इस बात का खुलासा हो जाएगा कि सारे मामले फर्जी हैं। नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी और एनसीबी की मिलीभगत से मुंबई को आतंकित किए जाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे जल्द एनसीबी की पोल खोलने के और भी सबूत पेश करेंगे।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay