महाराष्ट्र : मंत्री नवाब मलिक को फोन पर मिली धमकी, गृह मंत्रालय में करेंगे शिकायत

महाराष्ट्र : मंत्री नवाब मलिक को फोन पर मिली धमकी, गृह मंत्रालय में करेंगे शिकायत

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दावा किया है कि उन्हें धमकी भरा फोन आया है. उन्होंने एबीपी न्यूज़ को बताया कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने फोन उठाया तो उस पर उन्हें धमकी दी गई. नवाब मलिक ने जानकारी दी कि धमकी भरा फोन आने पर उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने मुंबई पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
नवाब मलिक ने धमकी मिलने की जानकारी देते हुए कहा, मुझे धमकी भरा फोन आया था. वो फोन पुलिस कर्मचारी उठाते हैं. ये वो पुलिस वाले हैं, जो मेरे साथ सुरक्षा में होते हैं. उन्होंने मुंबई पुलिस को इस धमकी की जानकारी दी है और पुलिस मामले को देख रही है." नवाब मलिक ने कहा, "मैं सोमवार को गृह मंत्रालय को पूरी शिकायत विस्तार में लिखकर देने वाला हूं और इसपर कठोर कार्रवाई करने की मांग करूंगा."
ड्रग्स मामले में बयानों से चर्चा में हैं नवाब मलिक
नवाब मलिक इन दिनों आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर अपने बयानों से चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाए. गुरुवार को उन्होंने कहा कि साल भर के भीतर समीर वानखेड़े को सलाखों के पीछे भेज देंगे, इसे खुली चुनौती समझें. इस पर समीर वानखेड़े की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई. उन्होंने नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही.
नवाब मलिक के आरोप
नवाब मलिक ने कहा, "समीर वानखेडे को मैं खुली चुनौती देता हूं साल भर के भीतर तुम्हारी नौकरी जाएगी, तुम्हारा जेल जाना निश्चित है. तुम्हारे किए हुए फर्जीवाड़े को जनता के सामने हम लाएंगे. समीर वानखेड़े के पिता और उनके घर के लोग सभी बोगस हैं. मेरे दामाद को जेल के सलाखों के पीछे भेजा और अब मुझे फोन करता है. किसके कहने पर यह सब कर रहा है. तुम्हारे पिता कौन हैं इसका जवाब दो ना. तुम्हारे पिता से मैं डरता नहीं हूं. तुमको जेल की सलाखों के पीछे भेजें बगैर मैं चैन की सांस नहीं लूंगा."
समीर वानखेड़े ने कही ये बात
समीर वानखेड़े ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि वो जल्द ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के ख़िलाफ़ लीगल एक्शन लेंगे. उन्होंने कहा, "नवाब मलिक ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाए वो गलत हैं. मैंने जब से सर्विस ज्वाइन की है, तब से कभी भी दुबई नहीं गया हूं. मैं मेरी बहन के साथ मालदीव नहीं गया था. मैंने सरकार से आधिकारिक रूप से छुट्टी ली थी और अपने पैसे से अपने परिवार के साथ ट्रिप पर गया था. मेरी बहन अलग से मालदीव गई थी."


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay