25 करोड़ रुपए की फिरौती के मामले में बड़ा खुलासा होने की संभावना

25 करोड़ रुपए की फिरौती के मामले में बड़ा खुलासा होने की संभावना

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में आरोप लगाया गया था कि मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान की रिहाई के लिए 25 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। इस बात को लेकर हंगामा भी बहुत हुआ था, जिसके बाद मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने एक टीम गठित की थी। इस मामले में एक अहम अपडेट सामने आया है। फिरौती के आरोप की जांच कर रही मुंबई पुलिस की टीम को महत्वपूर्ण सीसीटीवी फुटेज मिला है। इस सीसी टीवी फुटेज के बाद फिरौती के मामले में बड़ा खुलासा होने की संभावना है। हालांकि मुंबई पुलिस इस बारे में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम को जो सीसीटीवी फुटेज मिला है, वह मुंबई के लोअर परेल इलाके का है। इस फुटेज में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की नीली मर्सिडीज कार नजर आ रही है। आशंका जताई जा रही है कि जहां यह कार देखी गई थी, वहां 25 करोड़ रुपए की फिरौती का सौदा हुआ था। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में नीली मर्सिडीज दिख रही है, जिसकी बगल में एक इनोवा कार भी दिखाई दे रही है। पुलिस को यह भी संदेह है कि यह इनोवा कार आर्यन केस के गवाह और पंच किरण गोसावी की है।
बता दें कि आर्यन केस के दूसरे गवाह और केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी और अन्य गवाह केपी गोसावी के खिलाफ बड़े आरोप लगाए हैं कि आर्यन खान की रिहाई के लिए 25 करोड़ रुपए की फिरौती एनसीबी ने गोसावी के जरिए शाहरुख़ खान से मांगी गई थी। प्रभाकर के आरोपों के मुताबिक शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और केपी गोसावी को एक नीली मर्सिडीज कार में करीब 15 मिनट तक एक साथ बात करते देखा था और गोसावी को उसने 50 लाख रुपए नकद से भरे 2 बैग दिए थे।

 


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay