नई मुंबई के पाम बीच रोड पर हिट एंड रन में दो भाइयों की मौत, आरोपी होटल मालिक की जमानत रद्द

नई मुंबई के पाम बीच रोड पर हिट एंड रन में दो भाइयों की मौत, आरोपी होटल मालिक की जमानत रद्द

नई मुंबई : नई मुंबई के पाम बीच रोड पर फरवरी २०२१ में हुए हिट एंड रन में दो भाइयों की मौत हो गई थी। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए आरोपी होटल मालिक को मिली जमानत रद्द कर दी है, जिसके बाद अब आरोपी का जेल जाना तय हो गया है।
फरवरी २०२१ में नई मुंबई के पाम बीच रोड पर एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक पुलिस अधिकारी के दो बेटों की मौत हो गई थी। हादसे के बाद कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया था। जिनकी पहचान २७ वर्षीय अक्षय व २४ वर्षीय संचित के रूप में सामने आई आई थी। आरटीओ से एपीएमसी पुलिस पुलिस को पता चला कि हादसा जिस कार से हुआ था, वह एक होटल के मालिक के नाम पर पंजीकृत थी। आरटीओ से ही पुलिस ने होटल मालिक का पता निकाला और गिरफ्तार किया था् लेकिन उसे इस मामले में जमानत भी मिल गई।
जानकारी के मुताबिक आरोपी वाशी के सेक्टर- २ में एक थ्री स्टार होटल चलाता है। घटना में पीड़ित परिवार की मांग थी कि आरोपी की दी गई जमानत रद्द हो और उसके लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में वरिष्ठ वकील आभा सिंह ने एक याचिका दायर करके आरोपी की जमानत रद्द करने की मांग की थी। मामले में सुनवाई के बाद हाईकोर्ट के जस्टिस एसके शिंदे ने आरोपी की जमानत को रद्द करने का पैâसला सुनाया है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay