शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अब पीएम खुद को फकीर न कहें

शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अब पीएम खुद को फकीर न कहें

मुंबई : राज्य में महाविकास आघाड़ी सरकार बनने के बाद महाराष्ट्र के भाजपा नेताओं के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार करने वाली शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है। प्रधानमंत्री के बेड़े में 12 करोड़ रुपये की कार के शामिल करने को लेकर कहा गया है, कि अब प्रधानमंत्री मोदी को खुद को फकीर नहीं कहना चाहिए। शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने भारत में बनी कारों के इस्तेमाल के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और जान का खतरा होने पर भी अंगरक्षकों को न हटाने के फैसले के लिए इंदिरा गांधी की तारीफ की है।
शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि मोदी खुद को फकीर कहते हैं, प्रधानसेवक कहते है और विदेश में बनी कार का इस्तेमाल करते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए सुरक्षा और आराम बेहद जरूरी है, लेकिन, अब उन्हें खुद को फकीर कहना बंद कर देना चाहिए। मोदी स्वदेशी की बात करते है। उन्होंने मेक इन इंडिया और स्टार्ट-अप इंडिया शुरू किया है, लेकिन वह खुद विदेश में बनी कार का  इस्तेमाल कर रहे है।
लिट्टे के हमले में मारे गए
शिवसेना नेता राउत ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की तारीफ करते हुए कहा कि बंटवारे के बाद सुरक्षा का खतरा होते हुए भी जवाहरलाल नेहरू ने हमेशा भारत में बनी अंबेसडर कार का इस्तेमाल किया। राउत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने अपनी जान पर खतरा होने के बावजूद सिख अंगरक्षकों को नहीं बदला। सिर्फ इतना ही नहीं, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी लोगों से घुलने-मिलने से परहेज नहीं किया और तमिलनाडु में लिट्टे के हमले में मारे गए।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay