चुनाव में किए गए कामों की रेटिंग हुई तो शिवसेना होगी नंबर वन पार्टी : आदित्य ठाकरे

चुनाव में किए गए कामों की रेटिंग हुई तो शिवसेना होगी नंबर वन पार्टी : आदित्य ठाकरे

मुंबई : शिवसेना नेता और राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जल्द ही वापसी करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कभी भी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं, लेकिन ओमीक्रोन के खतरे को देखते हुए हम एहतियात बरत रहे हैं। जबकि विपक्ष निचले स्तर की राजनीति कर रहा है।
महानगरपालिका चुनावों को देखते हुए रविवार को आदित्य ठाकरे ने  वरली सहित दक्षिण मुंबई में  कई स्थानों पर विकास कार्यों का उद्घाटन किया। उन्होंने विश्वास जताया कि चुनाव में किए गए कार्यों की रेटिंग होने पर शिवसेना नंबर वन पार्टी होगी। आदित्य ने कहा कि वरली के  लोगों ने जंबोरी मैदान को बेहतर बनाने की मांग की थी। उनकी मांग पूरी हुई है ,यहां परिवर्तन हुआ है। इसके अलावा हम उद्यानों का निर्माण, फुटपाथ और सौंदर्यीकरण का काम कर रहे हैं। आदित्य ठाकरे ने कहा कि चुनाव हो या न हो हम काम करते रहते हैं। बहुत से शिवसैनिक टिकट की परवाह बिना काम कर रहे हैं।
विपक्ष की तरफ से महाराष्ट्र के मंत्रिमंडल को बर्खास्त किये जाने के संदर्भ में आदित्य ठाकरे ने कहा कि वे लोग राज्यपाल के पास ही बैठे रहते हैं। उन्हें कोई पूछता नहीं है। कहीं जाने और अपनी बात कहने का अवसर भी उनके पास नहीं है। इस लिए वे राज्यपाल को  ज्ञापन देने का काम करते हैं। ठाकरे ने कहा कि लोगों को  मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और राजस्व मंत्री पर भरोसा है। यह भरोसा टूटे नहीं इसके लिए हम सभी प्रयास कर रहे हैं। पर्यटन मंत्री ठाकरे ने कहा कि सर्वे को देखते हुए टॉप पर पहुंचना बेहद मुश्किल है। ऐसे में विपक्ष सिर्फ झूठ बोल रहा है और लोगों को गुमराह कर रहा है। 


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay