मुंबई में आगामी बीएमसी चुनाव से पहले बीजेपी की मैराथन बैठक, ये हुई चर्चा

मुंबई में आगामी बीएमसी चुनाव से पहले बीजेपी की मैराथन बैठक, ये हुई चर्चा

मुंबई : मुंबई में आगामी बीएमसी चुनाव को लेकर तैयारियां तेज़ हो गई हैं। इस बीच बीजेपी ने मंगलवार को कई मैराथन मीटिंग कीं। बताया जा रहा है कि, मुंबई के महापालिका चुनाव से पहले बीजेपी अपनी रणनीति बनाने में जुट चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आगामी बीएमसी चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के लिए भाजपा ने मंगलवार को देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में मैराथन बैठक की।
पार्टी विधायक आशीष शेलार ने मीडियाकर्मियों से कहा, “आगामी चुनावों पर चर्चा के लिए भाजपा ने अपनी पहली मैराथन बैठक की। बीएमसी चुनावों में सत्तारूढ़ शिवसेना को बीएमसी से उखाड़ फेंकने के लिए पूरी ताकत से लड़ने का संकल्प लिया है।” शेलार ने कहा कि बैठक का उद्देश्य, जिसमें राज्य और मुंबई इकाई के पार्टी पदाधिकारियों ने भाग लिया आगे की चुनौतियों पर विचार-विमर्श करना था।
बताया जा रहा है कि, आगामी चुनावों में भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करना बीजेपी के एजेंडे में सबसे ऊपर है। पिछले चुनावों में भाजपा ने अपने सहयोगी का विरोध न करने के लिए सावधानी बरती थी। लेकिन आने वाले चुनावों में पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को जोरदार संदेश दिया है कि आगामी स्थानीय चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पूरा ज़ोर लगाना है। बता दें कि, बीएमसी के चुनाव इसी साल मार्च तक होने की उम्मीद है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay