मुंबई : बांद्रा वर्ली सी लिंक के पास कार स्टंट करना युवकों को पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : बांद्रा वर्ली सी लिंक के पास कार स्टंट करना युवकों को पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में स्टंट के दीवाने लोगों की कोई कमी नहीं है, समय-समय पर मुंबई की लोकल में स्टंट कर रहे युवकों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. फिलहाल अब मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक के पास खतरनाक कार स्टंट कर रहे दो युवकों का वीडियो तेजी से वायरल होता दिख रहा है. जिसके बाद अपनी मुस्तैदी के लिए जानी जाने वाली मुंबई पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है.
एक समाचार एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  27 वर्षीय इमरान जहीर आलम अंसारी और 25 वर्षीय गुलफाम साबिर अंसारी को सोमवार रात बांद्रा वर्ली सी लिंक के पास खतरनाक कार स्टंट करते देखा गया था. सड़क पर जा रहे एक अन्य राहगीर जिसका एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ही उसमें मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को टैग कर दिया था.
जिसके बाद इन युवकों की तो शामत ही आ गई और मुंबई पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल वायरल वीडियो में एक सफेद रंग की कार के अंदर लोगों को बैठे देखा जा सकता है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है तो एक शख्स कार की बोनट पर बैठा दिखाई दे रहा है. इस दौरान इन कार सवार युवकों में कुछ बिना मास्क के भी दिखाई दिए.


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay