मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर स्कोडा कार ट्रक से टकराई, 4 लोगों की मौत

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर स्कोडा कार ट्रक से टकराई, 4 लोगों की मौत

पुणे: महाराष्‍ट्र में मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेसवे पर शन‍िवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। एक्‍सप्रेसवे पर तेज गत‍ि से आ रही एक स्‍कोडा कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पुणे ग्रामीण पुल‍िस ने बताया क‍ि हाइवे पर ट्रक मरम्‍मत के ल‍िए रूका था। इस दौरान बेकाबू कार ने टक्‍कर मार दी। इसके चलते इतना भयावह हादसा हुआ है। पुल‍िस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताब‍िक, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शन‍िवार को एक ट्रक खराब हो गया। इस दौरान तेज गत‍ि से आ रही एक स्कोडा कार हाइवे पर मरम्‍मत के ल‍िए खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुणे ग्रामीण पुल‍िस ने राहत और बचाव का काम शुरू क‍िया।
शिरगांव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा करीब साढ़े तीन बजे किवाले पुल के समीप हुआ। उनके अनुसार खराब हो जाने के बाद हाइवे पर एक तरफ खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार जा टकराई । उन्होंने कहा क‍ि मुंबई जा रही तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इससे उसके सभी चारों यात्रियों की जान चली गई। उनके शव समीप के एक अस्पताल ले जाये गये। अधिकारी ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान नहीं हो पायी है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay