मोबाइल चुराने वाला चोर चढ़ा रेलवे पुलिस के हत्थे, 9 मोबाइल किए बरामद

मोबाइल चुराने वाला चोर चढ़ा रेलवे पुलिस के हत्थे, 9 मोबाइल किए बरामद

कल्याण : कल्याण लोहमर्ग पुलिस ने ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल चुराने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। जो मेल ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल फोन व्यापक रूप से चुराता था। पुणे में रहने वाले इस आरोपी के पास से विभिन्न कंपनियों के 1 लाख 29 हजार 487 रुपये कीमत के 9 फोन जप्त किए गए हैं और 6 मामले सुलझाए गए है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुणे निवासी शुभम सानप 17 मार्च की शाम 6.30 बजे इंद्रायणी एक्सप्रेस में सवार हुआ था। कल्याण से पुणे जा रहे वादी का मोबाइल 10,500 रुपये कीमत का मोबाइल चोरी कर लिया था। पीड़ित व्यक्ति ने 18 मार्च को कल्याण रेलवे थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी अज्ञात चोर ने मोबाइल फोन चोरी कर लिया है। शिकायत के बाद तलाशी के दौरान शाखा के अधिकारी को पता चला कि कल्याण रेलवे स्टेशन क्षेत्र में गुप्त समाचार द्वारा सूचना मिली कि एक मोबाइल फोन चोर आ रहा है।
इसी के तहत महिला पुलिस निरीक्षक अर्चना दुसाने और पुलिस निरीक्षक अपराध पंढरीनाथ तांबे के मार्गदर्शन में पांच अप्रैल को जाल बिछाया गया। उसके बाद शुभम को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया और आगे की जांच के दौरान उसके घर से करीब 1 लाख 29 हजार 487 रुपये मूल्य के 9 मोबाइल फोन जब्त किए गए। आगे की जांच पड़ताल कल्याण की लोहमार्ग पुलिस कर रही है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay