फोन टैपिंग मामले में रश्मि शुक्ला से मुंबई पुलिस ने दो बार की पूछताछ

फोन टैपिंग मामले में रश्मि शुक्ला से मुंबई पुलिस ने दो बार की पूछताछ

मुंबई, महाराष्ट्र एसआईडी की पूर्व प्रमुख रश्मि शुक्ला (IPS Rashmi Shukla) के खिलाफ कुलाबा पुलिस स्टेशन में अवैध रूप से फोन टैपिंग के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. इसी मामले में मुंबई पुलिस ने दूसरी बार रश्मि शुक्ला को पूछताछ के लिए बुलाया. मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि रश्मि शुक्ला को दो बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. मुंबई पुलिस ने शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत और एकनाथ खडसे समेत 10 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं.
संजय राउत और एकनाथ खडसे की हुई फोन टैपिंग
महाराष्ट्र की पूर्व एसआईडी प्रमुख रश्मि शुक्ला के खिलाफ अवैध रूप से फोन टैपिंग का मामला दर्ज किया गया है. FIR के मुताबिक  SID प्रमुख रहते हुए शुक्ला ने  संजय राउत और NCP नेता एकनाथ खडसे का फोन गैर कानूनी ढंग से टैप किया गया था. सूत्रों ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि संजय राउत का फोन 60 दिनो तक टैपिंग पर रखा गया था. वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता एकनाथ खडसे का फोन 67 दिनों तक टैपिंग पर रखा गया था.       
संजय राउत और एकनाथ खडसे समेत 10 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज
वरिष्ठ IPS अधिकारी रश्मि शुक्ला के खिलाफ दर्ज कथित फोन टैपिंग मामले की जांच कर रही  कुलाबा पुलिस ने इस मामले में राउत और खडसे समेत 10 ज्यादा लोगों का बयान दर्ज किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया की राउत इस मामले में विक्टिम हैं और उनका बयान दर्ज कर इस मामले को थोड़ा समझना चाह रही थी.


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay