चुनाव जीतने के लिए कराए जा रहे दंगे - संजय राउत

चुनाव जीतने के लिए कराए जा रहे दंगे - संजय राउत

मुंबई, शिवसेना सांसद संजय राउत ने दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा और महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को लेकर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय राउत ने कहा कि दोनों राज्यों में नगर निगम के चुनाव आने वाले हैं और चुनावों को जीतने के लिए भी भाजपा द्वारा यह सब किया जा रहा है.
पत्रकारों से बातचीत में संजय राउत ने कहा, 'देश के दो प्रमुख शहरों में जिस तरह से दंगे का माहौल बनाया गया है ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दिल्ली में नगर निगम चुनाव आने वाले हैं और उस चुनाव को जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है। मुंबई में भी यही किया गया है और यहां लाउडस्पीकर का मुद्दा उठाया गया है.' बता दें कि दिल्ली में नगर निगम के चुनाव होने हैं, वहीं महाराष्ट्र में भी बीएमसी के चुनाव होने वाले हैं.
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के दिन हिंसा भड़क गई थी, हिंसा के बाद लगाता चौथे दिन बी इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. हालांकि हालात पहले से कुछ बेहतर जरूर हुए हैं लेकिन स्थिति के पूरी तरह नियंत्रण में आने के बाद ही वहां से सुरक्षा बलों को हटाया जा सकेगा. इलाके में शनिवार को जुलूस पर पथराव करने के बाद हिंसा भड़क गई थी. पुलिस अभी तक इस मामले में 26 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.
 


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay