औरंगाबाद में गरजेंगे राज ठाकरे, 16 शर्तों के साथ राज्य सरकार ने दी है रैली की परमिशन

औरंगाबाद में गरजेंगे राज ठाकरे, 16 शर्तों के साथ राज्य सरकार ने दी है रैली की परमिशन

औरंगाबाद, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी मसने के अध्यक्ष राज ठाकरे के औरंगाबाद जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. तकरीबन एक सप्ताह पहले जब उन्होंने पुणे से इस जनसभा के बारे में ऐलान किया था, तब से ही महाराष्ट्र की सियासत में हलचल बढ़ गई थी. वहीं शुक्रवार की दोपहर तक इस बात पर ही सबकी निगाहें टिकी हुई थी कि क्या राज ठाकरे की रैली को औरंगाबाद जिला प्रशासन इजाजत देगा? हालांकि शुक्रवार को दोपहर बाद राज ठाकरे की रैली को इजाजत मिल गई थी.
इस रैली को सफल बनाने के लिए मनसे कार्यकर्ता एमएनएस प्रमुख की घोषणा के बाद से ही जुट गए थे. महाराष्ट्र में चारों तरफ अब इस बात की चर्चा है कि आखिर राज ठाकरे औरंगाबाद की इस जनसभा में किन मुद्दों को उठाएंगे? राज ठाकरे फिलहाल शनिवार को ही पुणे से औरंगाबाद पहुंच गये थे. MNS चीफ राज ठाकरे को औरंगाबाद में 16 शर्तों के साथ सभा करने की अनुमति मिली है.
पुलिस ने साफ कर दिया है कि सभा में शामिल होने वाले सभी लोगों को यह सुनिश्चित करना होगा कि कोई भी आपत्तिजनक या किसी की आत्मा को ठेस पहुंचाने वाली टिप्पणी न की जाए. कभी मराठी मानुस की राजनीति करने वाले राज ठाकरे अब खुद को हिंदू नेता के रूप में स्थापित करने में जुटे हुए हैं. इसलिए उन्होंने अब हिंदुत्व की राह पकड़ ली है. तमाम मनसे कार्यकर्ता उन्हें हिंदू जननायक के रूप में संबोधित करने लगे हैं. वहीं राज ठाकरे के इस नए रूप पर शिवसेना ने भी जमकर निशाना साधा है.


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay