होटल में मिलीं 4 लाशें: मरने के लिए 7 दिन पहले बुक की लॉज

होटल में मिलीं 4 लाशें: मरने के लिए 7 दिन पहले बुक की लॉज

मुंबई. महाराष्ट्र के मुंबई शहर के पास अलीबग से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक लॉज के कमरे में बेड पर 4 लोगों के शव पड़े मिले। इस घटना के बाद इलाके बाद हड़कंप मच गया। मृतकों में एक युवक एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। जहां महिला और पुरुष के लाश फंदे से लटके मिले, जबकि मासूम बच्चे बिस्तर पर पड़े थे।
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना रायगढ़ के ब्लॉसम कॉटेज से सामने आई है। जहां एक कमरे में चारों के शव पड़े मिले। शुरुआती जांच में सामने आया है कि चारों मृतक मूलरूप से  पुणे के शिक्रापुर के रहने वाले थे। लेकिन वह पिछले कुछ दिन से घूमने के लिए निकले थे। चारों ब्लॉसम कॉटेज में 11 मई से रह रहे थे। लेकिन 17 मई को उनकी मौत होने की सूचना मिली। मृतकों की पहचान कुणाल चिंतामन गायकवाड़ (29), प्रियंका संदीप इंगले (25) और इनके दो बच्चे भक्ति संदीप इंगले (5) और मौली संदीप इंगले (3) के रुप में हुई। 
शुरूआती जांच में सामने आया है कि महिला अपने दो बच्चों को लेकर एक अन्य युवक के साथ घर से बिना बताए गायब हुई थी।  प्रियंका के घर से गायब होने की रिपोर्ट उसके पति संदीप आशाराम इंगले (34) ने शिकारापुर थाने में 11 मई को दर्ज करवाई थी। अब पुलिस इस मामले की जांच रही है कि आखिर वो कौन सी बात थी जिसके चलते महिला वह अपने बच्चे के साथ मरने के लिए मजबूर हो गई। फिलहाल पुलिस ने शब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि, कमरे की स्थिति देख पुलिस इसे आत्महत्


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay