महाराष्ट्र के भिवंडी में इस शख्स ने एक-एक करके काट डालीं 7 भैंसों की गर्दन, दोस्त से लेना था बदला...

महाराष्ट्र के भिवंडी में इस शख्स ने एक-एक करके काट डालीं 7 भैंसों की गर्दन, दोस्त से लेना था बदला...

भिवंडी : महाराष्ट्र के भिवंडी से एक चौंकाने वाली क्राइम की खबर सामने आई है। जहां एक शख्स ने बदला लेने के चलते क्रूरता की सारी  हदें पार कर दीं। युवक ने अपने दोस्त को सबक सिखाने के चक्कर में उसके तबेले में घुसकर उसकी 7 भैंसों की एक-एक करके गर्दनक काट डाली। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफतार कर लिया है। दरअसल, मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना भिवंडी शहर के बंदर मोहल्ला इलाके की है। जहां अरहम मोमिन नाम के एक युवक का भैंसों का तबेला है। वह दूध बेंचने का काम करता है। लेकिन 15 मई की सुबह जब भैसों को चारा देने वाले कर्मचारी तबेला में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि वहां चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था। वहीं पास में खून से लथपथ भैंसों की कटी हुई गर्दन पड़ी थी।

कर्मचारी ने इस घटना की जानकारी अपने मालिक अरहम को दी, इसके बाद पुलिस को सूचित कर बुलाया गया। पुलिस ने मामले की जांच बारीकी से की और अरहम से शक के तौर पर नाम पूछे गए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपी ने मास्क पहनकर इस घटना को अंजाम दिया था। साथ ही यह भी पता लगा है कि आरोपी  दीवार फांदकर तबेले में घुसा और तबेले में बांधे गए दर्जनभर से ज्यादा भैंसों पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसमें से 7 को काट डाला। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी फाजिल हुसैन कुरैशी और तबेला मालिक अरहम मोमिन के बीच दोस्ती थी। लेकिन कुछ दिन पहले फाजिल ने अरहम को उसकी बुराई करते सुन लिया था। दोस्त की बुराई करने से फाजिल इतना गुस्सा हो गया कि उसने अरहम को सबक सिखाने के लिए यह तरीका अपनाया। जहां उसने 7 भैंसों को काट डाला। आरोपी फाजिल की उम्र 20 साल है और वो तबेले के मालिक का दोस्त था।



लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay