राज्य मंत्री बच्चू कडू ने कहा...राय व्यक्त करना संभव नहीं है, लेकिन केवल महाविकास अघाड़ी ही जीतेंगे

राज्य मंत्री बच्चू कडू ने कहा...राय व्यक्त करना संभव नहीं है, लेकिन केवल महाविकास अघाड़ी ही जीतेंगे

मुंबई : राज्य में राज्यसभा चुनाव की प्रक्रिया जारी है. राज्यसभा की छह सीटों के लिए मतदान जारी है और शाम तक नतीजे आ जाएंगे। राज्य मंत्री बच्चू कडू ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। किसानों के मुद्दे से खफा हुए मंत्री बच्चू कडू ने कहा था कि वह चुनाव के आखिरी दिन फैसला लेंगे. इसलिए महाविकास अघाड़ी सरकार से नाराजगी की बात खूब जोर-शोर से चल रही थी। हालांकि, बच्चू कडू ने आज वोट डालने के बाद विधान भवन में मीडिया से बातचीत की। इस बीच, एक राय व्यक्त करना संभव नहीं है, लेकिन महाविकास अघाड़ी जीतेंगे, राज्य मंत्री बच्चू कडू ने कहा।

मैं आखिरी बार वोट देने आया था। पांच मिनट इंतजार करने की जरूरत नहीं है। मतदान महत्वपूर्ण है। राज्य सरकार ने 1 लाख 38 हजार चना खरीदने का आदेश जारी किया है. इससे किसानों को बड़ी राहत मिली है। केंद्र ने बचा हुआ चना खरीदने का प्रस्ताव भेजा है। इसे मंजूरी भी मिल गई है। जो हमारी मांग थी। वह काफी हो चुकी है। नाराज बच्चा कड़वा नहीं था। तो यह किसानों की नाराजगी थी, बच्चू कडू ने कहा। पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या आपने महाविकास अघाड़ी को वोट दिया है, बच्चू कडू ने कहा, "मैं यह नहीं कह सकता कि मैंने किसे वोट दिया।" मैंने मतदान किया है। इसलिए महाविकास अघाड़ी की जीत होगी। "हमारी बढ़त एक ट्रेन की तरह मजबूत है," बच्चू कडू ने कहा।

आपत्ति का कोई मतलब नहीं है। यदि दो न्यायालय मतदान का अधिकार नहीं देते हैं। अगर कोर्ट इस तरह आगे बढ़ता है। यहां भी आपत्ति जताई गई है। इसे भी गलत तरीके से लिया जाता है। अर्थात प्राधिकरण स्थायी है। इस देश में इतना कुछ हो सकता है। ये भी एक फिल्म का ट्रेलर है, कुछ भी हो सकता है। बच्चू कडू ने कहा कि भाजपा ने बार-बार साबित किया है कि हम कुछ भी कर सकते हैं।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay