बिहार : पुलिस स्टेशन से निकलते ही युवक की हत्या, शूटर्स ने बीच बाजार में मारी चार गोलियां...

बिहार : पुलिस स्टेशन से निकलते ही युवक की हत्या, शूटर्स ने बीच बाजार में मारी चार गोलियां...

जमुई : बिहार के जमुई में थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने बीच बाजार गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी. अपराधियों ने युवक को चार गोलियां मारी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. मृतक की पहचान विजय यादव के तौर पर हुई है जो कि जमुई के तेतरियाटांड़ गांव का ही रहने वाला था. मृतक ट्रैक्टर चलवा कर अपने परिवार का गुजारा बसर कर रहा था. गरही चौक पर मंगलवार की देर शाम इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में आक्रोश देखा जा रहा है.

बताया यह भी जा रहा है कि मृतक विजय यादव गरही थाना से ही निकल कर वापस अपने घर बाइक से जा रहा था, जैसे ही वह चौक पर पहुंचा तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने बाइक रोकवा कर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए चार गोलियां युवक के शरीर में उतार दी, जिसके बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की उम्र 35 साल बताई जा रही है. ताबड़तोड़ फायरिंग और हत्या के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई और थोड़ी ही देर में मृतक के परिजन और ग्रामीण गरही चौक पर पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि मृतक विजय यादव अक्सर ही थाना आना-जाना लगा रहता था. इस कारण वह जैसे ही थाने से निकला तो अपराधियों ने देर शाम के अंधेरे का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दे दिया. घटना के बाद घर ही बाजार में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है ताकि लोगों का आक्रोश ना बढ़े. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करते हुए अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.



लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay