डोंगरी में रहने वाले एक गैंगस्टर ने नोटों की गड्डियों के साथ डाला वीडियो

डोंगरी में रहने वाले एक गैंगस्टर ने नोटों की गड्डियों के साथ डाला वीडियो

मुंबई : डोंगरी में रहने वाले एक गैंगस्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गैंगस्टर ने लाखों रुपए के साथ वीडियो अपलोड किया. वीडियो वायरल हुआ तो मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया है. पुलिस ने नोटिस के जरिए पूछा है कि वीडियो में दिख रहे रुपए कहां से आए. पुलिस ने पूरी जानकारी मांगी है.

वायरल वीडियो में गैंगस्टर एक बच्चे को गोद में लिए बैठा है. उसके सामने 500 और 2 हजार के नोटों की गड्डियां हैं. वीडियो में बच्चे के हाथ में भी नोटों की गड्डियां है. वीडियो देखने के बाद हर व्यक्ति के मन में एक सवाल तो पक्का आएगा कि इतना पैसा आखिर आया कहां से?

जब पुलिस ने वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि वीडियो मुंबई के डोंगरी इलाके के गैंगस्टर शम्स सैयद का है. पुलिस ने बताया कि शम्स पर मुंबई के कई पुलिस स्टेशनों में आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने अब शम्स को पूछताछ के लिए बुलाया है.

डीसीपी एन चैतन्य ने बताया है कि इस वीडियो की पड़ताल करने के बाद हमने नोटिस जारी कर दिया है. जो व्यक्ति वीडियो में दिखाई दे रहा है उससे पूछा गया है कि इतने पैसे उसके पास कहां से आए. डीसीपी ने बताया कि शम्स सैयद के खिलाफ मुंबई में 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. इसमें एक मामला हत्या के प्रयास का भी है.

एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पिछले साल हुई मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेता के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है. एनसीबी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया और अदालत से उसे ट्रांजिट वारंट प्राप्त करने के बाद मुंबई लाया गया.

इसके बाद पिठानी को मुंबई की अदालत के सामने पेश किया गया, जिसने उसे एक जून तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया. पिठानी राजपूत का दोस्त था और बांद्रा स्थित अभिनेता के मकान में उनके साथ रह रहा था. राजपूत  ने 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे. अधिकारी ने बताया कि ड्रग मामले में पिठानी की कथित भूमिका अभिनेता की मौत के बाद उभरी थी, जो एनसीबी की जांच के दौरान सामने आई और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है.


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay