राम मंदिर पर टिप्पणी को लेकर मुंबई में शिवसेना और बीजेपी कार्यकर्ताओं आमने-सामने

राम मंदिर पर टिप्पणी को लेकर मुंबई में शिवसेना और बीजेपी कार्यकर्ताओं आमने-सामने

मुंबईः सामना के संपादकीय में राम मंदिर को लेकर बीजेपी की खिंचाई की गई है जिसके बाद बीजेपी यूथ विंग के कार्यकर्ता दादर में शिवसेना के मुख्यालय की ओर प्रदर्शन के लिए जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इस दौरान बीजेपी यूथ विंक के कार्यकर्ताओं ने शिवसेना, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और सोनिया गांधी के खिलफ जमकर नारेबाजी की.
पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को गाड़ी में भरकर मौके से लेकर दूर चली गई. इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्तोओं ने राम मंदिर के समर्थन में और जय श्री राम का नारा लगाते रहे.
बीजेप के कार्यकर्ताओं के शिवसेना भवन पहुंचने से पहले ही वहां पर दादर माहिम विधानसभा के विधायक सदा सर्वांकर अपने समर्थकों के साथ खड़े थे. सदा सर्वांकर शिवसेना के विधायक हैं. जैसे ही बीजेपी और शिवसेना के कार्यकर्ता आमने-सामने हुए तो दोनों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई.
विधायक से इस झगड़े को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कोई भी हमारे शिवसेना भवन की तरफ देखेगा तो उसके साथ यही हाल होगा. विधायक इस मारपीट को जायज ठहरा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने अपनी तरफ से जवाब दिया है.
विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे बीजेपी यूथ विंग के कार्यकर्ता मौके पर ही बैठ गए और नारेबाजी करने लगे. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि शिवसेना सत्ता की लालच में सोनिया सेना बन गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन के दौरान बीजेपी यूथ विंग के 40 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया.


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay