फूड डिलीवरी एजेंट पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

फूड डिलीवरी एजेंट पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

पुणे, महाराष्ट्र में एक अज्ञात फूड डिलीवरी एजेंट के खिलाफ महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।  पुलिस के मुताबिक यह महिला पुणे के एक इलाके में पिंपरी चिंचवाड इलाके में अपने पति के साथ एक छोटा भोजनालय चलाती हैं। महिला का आरोप है कि वो रविवार की रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर अपने पति और बच्चे के साथ जा रही थी।
महिला का आरोप है कि उस वक्त वहां मोटर साइकिल से गुजर रहे एक फूड डिलीवरी एजेंट ने पीछे से आकर उन्हें गलत तरीके से छुआ और फिर भद्दे कमेंट्स भी किये। महिला का कहना है कि इसके बाद वो फूड डिलीवरी एजेंट वहां से भाग गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।  
आपको याद दिला दें कि पिछले साल मार्च के महीने में भी पुणे से एक ऐसी ही खबर आई थी। एक लड़की ने आरोप लगाया था कि एक डिलीवरी बॉय ने उनके सामने गंदी हरकत की थी। महिला ने उस वक्त कहा था कि उन्होंने कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन खाने का सामान मंगवाया था। कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय करीब 10 बजे उसके घर पहुंचा। उसने खाने का सामान दिया और फिर पानी मांगा। जब महिला उसके लिए पानी लाई, तो वह उसके सामने खड़ा हो गया और अपनी पतलून की चेन खोलकर आपत्तिजनक हरकत करने लगा। बाद में इस महिला ने इस मामले में केस भी दर्ज करवाया था।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay