पंजाब की घटना प्रधानमंत्री की हत्या का षडयंत्र: चंद्रकांत पाटिल

पंजाब की घटना प्रधानमंत्री की हत्या का षडयंत्र: चंद्रकांत पाटिल

मुंबई : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला रोकने की घटना उनकी हत्या करने का षडयंत्र था। एक समाचार चैनल की तरफ से  किए गए स्टिंग ऑपरेशन से अब यह स्पष्ट हो गया है।  देश की सुरक्षा को लेकर इस गंभीर मुद्दे के बारे में भाजपा जागरुकता अभियान शुरु करेगी।  
कोल्हापुर में आयोजित पत्रकार परिषद में पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई घटना मामूली नहीं है और कांग्रेस के नेता उनका मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि  स्टिंग ऑपरेशन से साफ हो गया है कि स्थानीय पुलिस ने दो-तीन दिन पहले ही आला अधिकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते पर आंदोलन करने की सूचना दी थी और उन्हें कोई कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया गया था। जहां घटना हुई वहां से पाकिस्तानी सीमा महज 10 किमी दूर है।  वह जगह ड्रोन हमले के दायरे में है।
राष्ट्रीय सुरक्षा के गंभीर मुद्दे का उपहास करना चिंताजनक
पाटिल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एवं पंजाब सरकार को अब यह स्वीकार करना चाहिए कि यह एक हत्या का प्रयास था। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के गंभीर मुद्दे का उपहास करना चिंताजनक है। कांग्रेस नेताओं ने पीएम मोदी की हत्या की साजिश का उपहास उड़ाया है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay