मुंबई : भाजपा नेता आशीष शेलार ने उठाया सवाल, क्या करण जौहर की पार्टी में महाराष्ट्र के मंत्री भी शामिल हुए थे

मुंबई : भाजपा नेता आशीष शेलार ने उठाया सवाल, क्या करण जौहर की पार्टी में महाराष्ट्र के मंत्री भी शामिल हुए थे

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता आशीष शेलान ने गुरुवार को बीएमसी से यह जानना चाहा कि क्या बॉलीवुड के निर्देशक-निर्माता करण जौहर के घर पर हुई डिनर पार्टी में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री भी शामिल हुए थे। इसी पार्टी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर और कुछ अन्य बॉलीवुड हस्तियां कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं।
शेलार ने मुंबई में मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं यह जानना चाहता हूं कि क्या महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री भी करण जौहर के आवास पर आयोजित की गई पार्टी में शामिल हुए थे? इस पार्टी में मौजूद रहे लोगों के बारे में सीमा खान और करीना कपूर जैसी हस्तियों ने जो बताया है उसमें गड़बड़ी है। क्या यह कुछ नामों को छिपाने की कोशिश है?'
'सीमा खान ने नहीं बताए पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों के नाम'
उन्होंने कहा कि बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगर पालिका) के अधिकारियों ने मेरे साथ जो जानकारी साझा की है उसके अनुसार सीमा खान ने उन सभी लोगों के नाम नहीं बताए हैं जो पार्टी में मौजूद थे। शेलार ने कहा कि सीमा खान ने जो नाम नहीं बताए थे वो तब सामने आए जब बीएमसी अधिकारियों ने कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के लिए करीना कपूर से संपर्क किया।
भाजपा नेता ने कहा कि इससे पार्टी में शामिल होने वाले लोगों की सही संख्या पर शक उत्पन्न होता है। उन्होंने कहा कि बीएमसी के अधिकारी मीडिया को यह बताते हुए दिखे हैं कि इस पार्टी में केवल आठ लोग मौजूद थे। बता दें कि इस पार्टी में शामिल होने वाली करीना कपूक, सीमा खान और अमृता अरोड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।
सीसीटीवी फुटेज जुटाने में आखिर देरी क्यों कर रही है बीएमसी: शेलार
शेलार ने कहा कि मैंने बीएमसी को इस संबंध में एक पत्र लिख कर पूछा है कि क्या इसने उस इमारत की सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर ली है जिसमें करण जौहर का आवास है। अगर अभी तक ऐसा नहीं किया गया है तो बीएमसी इस काम में देरी क्यों कर रही है क्योंकि इन फुटेज से इस पार्टी में शामिल होने वाले लोगों की सही संख्या का पता चल सकता है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay