महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के बयान से अटकलें तेज

महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के बयान से अटकलें तेज

मुंबई : महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर शिवसेना से गठबंधन को लेकर बयान दिया है। उनके इस कमेंट से राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर अटकलें लगने लगी हैं। दरअसल, रविवार को फडणवीस ने कहा कि बीजेपी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्‍मन नहीं हैं, हालांकि उनके बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हैं। उन्‍होंने कहा कि राजनीति में कोई किंतु परंतु नहीं होता।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि भविष्‍य में शिवसेना से गठबंधन पर स्थिति के हिसाब से सही फैसला लिया जाएगा। बीजेपी और शिवसेना के एक साथ आने की संभावना पर फडणवीस ने कहा कि राजनीति में किंतु-परंतु नहीं होता है। परिस्थितियों के हिसाब से फैसले लिए जाते हैं।

महाराष्‍ट्र में सोमवार से दो दिनी मॉनसून सत्र शुरू होने जा रहा है। पूर्व संध्‍या पर पत्रकारों से बातचीत में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना ने हमारे साथ 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा। लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन्‍होंने उन्‍हीं लोगों राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस से हाथ मिला लिया, जिनके खिलाफ हमने चुनाव लड़ा था। फडणवीस ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां कोर्ट के आदेश पर महाराष्‍ट्र में कई केसों की जांच कर रही हैं। 



लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay