शादी में आए व्यक्ति का हो गया मर्डर, पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन को किया गिरफ्तार

शादी में आए व्यक्ति का हो गया मर्डर, पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन को किया गिरफ्तार

पालघर, पालघर जिले में एक शादी समारोह में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। यह व्यक्ति शादी समारोह में शामिल होने आया था। शादी समारोह इस व्यक्ति के लिए मौत का समारोह बन गया। इस हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद गांव से १६ किलोमीटर दूर एक सुनसान जंगल में शव को पत्थर के नीचे दबाकर फरार हो गए थे।
जव्हार पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अप्पासाहेब लेंगरे ने बताया कि हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हत्यारों में एक आरोपी २८ मई को जेल से पैरोल पर बाहर आया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ३८ वर्षीय मृतक और उसकी पत्नी के बीच अनैतिक संबंध था। पिछले दो वर्षों से वह उसे मारने का प्लान बना रहा था। गत ३१ मई के दिन गांव में रहनेवाले एक परिवार के घर शादी समारोह था। इस कार्यक्रम में वह आदमी भी आया था। आरोपी ने उसे जमकर शराब पिलाई। इसके बाद अपने दो मित्रों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद गांव से १६ किलोमीटर दूर एक पेड़ के नीचे शव को पत्थरों में छिपा दिया। हालांकि, मृतक के परिवार वालों ने इस दौरान लापता की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। घटना के दूसरे दिन सुबह झाप गांव के रहनेवाले पुलिस मित्र ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पत्थर हटाने के बाद पुलिस ने शव बरामद किया।
पुलिस की जांच में आरोपी की पत्नी से अनैतिक संबंध होने की जानकारी मिली। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस हत्याकांड को अंजाम देनेवाला एक आरोपी २८ मई के दिन पेरोल पर जेल से बाहर आया था। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay