अमृता फडणवीस का ठाकरे सरकार से सवाल, पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख हनीमून पर गए हैं क्या?

अमृता फडणवीस का ठाकरे सरकार से सवाल, पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख हनीमून पर गए हैं क्या?

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक बार फिर से महाविकास अघाड़ी सरकार पर जोरदार हमला किया है। अमृता ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए पूछा है की पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह हनीमून मनाने गए हैं क्या? दरअसल परमबीर सिंह और अनिल देशमुख दोनों ही फिलहाल जांच एजेंसियों की पहुंच से दूर है और तमाम कोशिशों के बावजूद वह सामने नहीं आ रहे हैं। अमृता ने ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी की कार्रवाई का जमकर समर्थन भी किया है।
अमृता फडणवीस को जोरदार जवाब देते हुए शिवसेना नेता और प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि अब उन्हें बीजेपी का विधायक बनना है, इस वजह से वो परेशान हैं। जहां तक बात अनिल देशमुख के लापता होने की है तो सारी जांच एजेंसियां आपके पास हैं, ढूंढ लीजिए उन्हें। मनीषा ने कहा कि सामना संपादकीय में बीजेपी पर हो रहे हमले से अमृता फडनवीस की तबियत खराब हो गई है।
मीडिया से बात करते हुए अमृता फडनवीस ने कहा कि लोग यहां ड्रग्स लेकर घूमते हैं। यह ड्रग्स उन्हें किसने दिया कहां से आया? इन सबकी जानकारी होनी चाहिए। जांच एजेंसियों को इसपर काम करना चाहिए कि नहीं? महाराष्ट्र को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाना है या फिर उसे एक ड्रग्स कैपिटल बनाना है, इसे आपको ही तय करना होगा। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी को जेल में डालो यह मुझे सही नहीं लगता। बल्कि उन्हें सुधारगृह की ज्यादा जरूरत होती है। लेकिन इसके पहले यह ड्रग्स आया कहां से? इसकी पूरी चेन और नेटवर्क का भी पता चलना बहुत जरूरी है।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay