नई मुंबई : ४ महीने बाद लाश अपनी मौत का राज उगलेगी, पति की हत्या का आरोप

नई मुंबई : ४ महीने बाद लाश अपनी मौत का राज उगलेगी, पति की हत्या का आरोप

नई मुंबई : फिल्मों की कहानी अब हकीकत बन गई है। नई मुंबई में रहनेवाली पत्नी पर अपने पति की हत्या करने का आरोप लगा है। इम मामले में ननद ने अपनी भाभी पर शक होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मौत के ४ महीने बाद अब पुलिस उनकी डेड बॉडी को कब्र से निकालकर फिर से पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी। पुलिस को उम्मीद है कि ४ महीने बाद लाश अपनी मौत का राज उगलेगी। वाशी पुलिस ने ठाणे जिले के कलेक्टर से पोस्टमार्टम की इजाजत ले ली है।

वाशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रमेश चौहान ने बताया कि १२ मई को सोहेल मुंशी अपने निजी वाहन से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई से नई मुंबई आ रहे थे। जब कार वाशी पुल के पास पहुंची तो एक कंटेनर से टकरा गई, जिसमें ड्राइवर सीट की बगल में बैठे सोहेल की मौत हो गई। उस वक्त बताया गया था कि दुर्घटना में हार्ट अटैक आया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई है।

घटना के कुछ दिनों बाद जब मृतक सोहेल की बहन ने बच्चों से दुर्घटना के बारे में पूछा तो उसे इस पूरी कहानी पर शक हुआ। पत्नी ने पहले कहा था कि गाड़ी सोहेल चला रहा था लेकिन बाद में पता चला कि गाड़ी सोहेल की पत्नी चला रही थी। जब दुर्घटना हुई उस वक्त गाड़ी के एयरबैग खुल गए थे, ऐसे में जान जाने की संभावना कम होती है। उसकी बहन ने पुलिस को बताया कि दुर्घटना के बाद उसे भाभी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। ननद ने आशंका जताई कि उसकी भाभी ने इंश्योरेंस के ५० करोड़ रुपए पाने के लिए जहर देकर मरवाया है। मृतक का इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का व्यवसाय था, जिसके चलते उसके पास काफी संपत्ति थी और ५० करोड़ का इंश्योरेंस था।



लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay