पुलिस ने बीएमसी कर्मचारी की हत्या का मामला सुलझाया

पुलिस ने बीएमसी कर्मचारी की हत्या का मामला सुलझाया

मुंबई :मुंबई के देवनार पुलिस ने बीएमसी के एक कर्मचारी की हत्या का मामला सुलझा लिया , जिसका शव उसके आवास पर बंद था और मंगलवार रात मिला था। पुलिस ने उसके दोस्त को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया, जब दोनों शराब का सेवन कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी मुख्तार खान उर्फ ​​लाला को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया है एक अधिकारी ने कहा कि मंगलवार की रात पुलिस को एक व्यक्ति के बारे में फोन आया, जिसका शव उसके गोवंडी आवास पर माथे पर चोट के निशान के साथ मिला था। मृतक के परिजनों का कहना है कि दरवाजा बाहर से बंद था और उसे तोड़ना पड़ा। मृतक का मोबाइल भी गायब था।
मामले की जांच के लिए जोनल डिप्टी कमिश्नर ने कई टीमों का गठन किया। दहीभाटे के आवास के आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे नहीं थे और परिवार को इस बात की जानकारी नहीं थी कि कौन उसकी हत्या करना चाहेगा। हालांकि, पुलिस ने पाया कि वह अपने दोस्त खान के साथ आखिरी बार था और दोनों उसके आवास पर शराब का सेवन कर रहे थे।
देवनार के वरिष्ठ निरीक्षक एस अगावने ने कहा कि खान को उनके आवास पर नहीं पाया गया , जिससे यह और अधिक संदिग्ध हो गया है। पुलिस टीम अंततः खान का पता लगाने में सफल रही और उससे पूछताछ की। अगावने ने कहा कि खान ने हत्या की बात कबूल कर ली है और उन्हें यह भी बताया कि उसने मृतक का मोबाइल फोन कहां फेंका था।
अगावने ने कहा कि दोनों नशे में थे और एक छोटी सी बात पर बहस करने लगे, जब गुस्से में आकर खान ने उनके सिर पर चोपर से वार कर दिया। यह महसूस करते हुए कि वह मर गया है, खान मृतक के मोबाइल फोन के साथ भाग गया और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। अधिकारी ने कहा कि खान फिलहाल बेरोजगार है। एक भी सुराग के बिना, हम हत्या के 10 घंटे के भीतर मामले को सुलझाने में कामयाब रहे, ”अगावने ने कहा।


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay