5 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार, महाराष्ट्र में 5 साल पहले की हत्या कर दिया चकमा...

5 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार, महाराष्ट्र में 5 साल पहले की हत्या कर दिया चकमा...

महाराष्ट्र : जिले की पुलिस पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव के बीच फरार वारंटी अपराधियों को गिरफ्तार करने का अभियान चला रही है। इसी दौरान एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने 5 साल पहले महाराष्ट्र में हत्या की थी। यह आरोपी महाराष्ट्र पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। इसे अजयगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले की अजयगढ़ थाना पुलिस ने महाराष्ट्र से फरार हत्या के आरोपी को अवैध कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आरोपी शेखर बहेलिया पिता रतनलाल बहेलिया उम्र 58 साल निवासी ग्राम सुकमा थाना रीठी जिला कटनी ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पिछले 5 वर्ष से महाराष्ट्र राज्य की पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। जिसे अजयगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर संदिग्ध अवस्था में बगराजन माता मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से अवैध कट्टा व कारतूस पाए गए।

पुलिस ने जब इस व्यक्ति से पूछताछ की तो पता चला कि गिरफ्तार वह महाराष्ट्र प्रदेश के कोल्हापुर जिले में धारा 302 के अपराध में 5 वर्ष से फरार चल रहा है। जिस पर महाराष्ट्र पुलिस ने इनाम भी घोषित किया है। इस आरोपी को अवैध कट्टा कारतूस के जुर्म में गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी हरि सिंह ठाकुर, उपनिरीक्षक भानू प्रताप सिंह, सहायक उपनिरीक्षक ब्रजमोहन सिंह, प्रधान आरक्षक आइमत सेन, बृषकेतू रावत, लक्ष्मी यादव, शंकर प्रताप सिंह, आरक्षक सर्वेन्द्र, प्रमोद पाल, तेजूलाल, कमलेश, अजीत यादव, धीरेंद्र, कृष्णकांत, सत्यवीर की अहम भूमिका रही।



लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay

Most Popular News of this Week