महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीचे बड़ी खबर...मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सामान के साथ छोड़ा सरकारी आवास वर्षा, मातोश्री हुए शिफ्ट

महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीचे बड़ी खबर...मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सामान के साथ छोड़ा सरकारी आवास वर्षा, मातोश्री हुए शिफ्ट

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीचे बड़ी खबर सामने आ रही है. मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने सामान के साथ सरकारी आवास वर्षा बंगला छोड़ दिया है. उनका सामान सरकारी आवास से मातोश्री शिफ्ट किया गया है. वर्षा बंगला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का सरकारी निवास है. सरकारी आवास से निकलते वक्त सीएम ने वहां मौजूद लोगों को अभिवादन भी किया. 

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे भी अपनी मां रश्मि ठाकरे और भाई तेजस ठाकरे के साथ सरकारी आवास से निकले. जाते वक्त उन्होंने कुछ नहीं कहा और केवल मुस्कराते हुए निकल गए. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे. समर्थकों ने सीएम के निकलते वक्त 'उद्धव तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं' के नारे भी लगाए. 

इसके अलावा बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता मुंबई में अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर इकट्ठा हुए. बता दें कि, उद्धव ठाकरे ने बुधवार को महाराष्ट्र की जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा था कि अगर बागी विधायक उनसे यह कहते हैं कि वह उन्हें (ठाकरे) मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते तो वह अपना पद छोड़ने के लिए तैयार हैं.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मैंने हमेशा अपनी जिम्मेदारियों को निभाया है. मैं सीएम पद छोड़ने के लिए तैयार हूं. अगर मेरे अपने लोग ही मुझे सीएम पद पर नहीं चाहते हैं तो मैं क्या कह सकता हूं? उन्होंने बागी विधायकों से कहा कि मैं अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं. मेरे सामने आओ और मैं अपना इस्तीफा सौंप दूंगा. वह इस्तीफा राजभवन ले जाओ, मैं नहीं जा सकता क्योंकि मुझे कोविड है. 


लोगसत्ता न्यूज
Anilkumar Upadhyay

Most Popular News of this Week